‘जय भीम’ रिलीज के बाद सीन पर मचा बवाल, प्रकाश राज ने हिंदी बोल रहे शख्स को जड़ा थप्पड़

    Loading

    Prakash Raj Slapping Hindi-speaking Man in Tamil Film ‘Jai Bhim’ Sparks Language Debate: साउथ अभिनेता सूर्या (Suriya) की तमिल फिल्म ‘जय भीम’ (Jai Bheem) दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 2 नवंबर को रिलीज हो गई है। ‘जय भीम’ रिलीज होने के साथ ही विवादों में फंसती नजर आ रही है। साउथ अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) के एक सीन को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। फिल्म देखने के बाद इस सीन को लेकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। कई लोगों ने फिल्म इस सीन को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कई दर्शकों ने इस पर कड़ी आपत्ति जता रहे हैं। 

    दरअसल, अभिनेता प्रकाश राज सीन में एक हिंदी बोल रहे शख्स को थप्पड़ जड़ देते है और उसे हिंदी में नहीं बल्कि तमिल भाषा में बात करने को बोलते हैं। सीन में आप देख सकते है कि जैसे ही वह शख्स हिंदी में बात करने लगता है वैसे ही प्रकाश राज उसे जोर से थप्पड़ मारता है। इसके बाद जब शख्स सवाल करता है कि क्यों थप्पड़ मारा… जवाब में प्रकाश राज कहते हैं ‘तमिल में बोलो…’ मालूम हो कि ‘जय भीम’ फिल्म को टी. जे. ज्ञानवेल (T J Gnanavel) ने इस फिल्म को निर्देशित किया हैं। देखें ट्वीटर रियक्शन- 

     

     

    अभिनेता सूर्या और प्रकाश राज के अलावा फिल्म में राव रमेश, रजीशा विजयन, मणिकंदन और लीजोमोल जोस जैसे सितारे अहम किरदार ने दिखाई दे रहे हैं।