The Kashmir Files
Photo- Social Media

    Loading

    मुंबई : गोवा (Goa) के मनोनीत मुख्यमंत्री (Chief Minister) प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर कश्मीरी पंड़ितों पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर दिए गए बयान को लेकर निशाना साधा। अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को दिल्ली विधानसभा में बोलते हुए भाजपा नेताओं का माखौल उड़ाया था। उन्होंने कहा था, ‘वे (भाजपा) फिल्म को दिल्ली में कर मुक्त करने की मांग कर रहे हैं।

    उसे यूट्यूब पर अपडलोड कर दें वह मुफ्त हो जाएगी और सभी को देखने के लिए उपलब्ध हो जाएगी।’ दिल्ली के मुख्यमंत्री ने यह भी कहा था कि ‘कुछ लोग कश्मीरी पंडितों के नाम पर करोड़ों रुपये कमा रहे हैं और भाजपा फिल्म के पोस्टर चिपका रहे हैं।’ अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ट्वीट करते हुए प्रमोद सावंत ने कहा, ‘पूर्व में केजरीवाल सरकार ने कई बॉलीवुड फिल्मों पर से कर हटाया था।

    उन्होंने ऐसा ही कश्मीर फाइल्स के लिए करने से इनकार कर दिया और एक कदम और आगे जाते हुए फिल्म का मजाक उड़ाया और उपहास किया जो कश्मीरी हिंदुओं के जनसंहार पर प्रकाश डालती है।’

    सावंत ने लिखा, ‘केजरीवाल का बयान अमानवीय है और उनका अपमान है जिन्होंने कश्मीर में आतंकवादियों के हाथों हुए अत्याचार को सहा है।’ (एजेंसी)