प्रतिक गांधी की फिल्म 'रावण लीला' का टीजर हुआ रिलीज, अपने खूंखार अवतार से करेंगे धमाका
प्रतिक गांधी की फिल्म 'रावण लीला' का टीजर हुआ रिलीज, अपने खूंखार अवतार से करेंगे धमाका

    Loading

    डायरेक्टर हंसल मेहता की ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ (Scam 1992) से अपनी अलग पहचान बनानेवाले एक्टर प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) ने हंसल मेहता का किरदार निभाकर हर किसी को इम्प्रेस किया हैं। प्रतिक गांधी बॉलीवुड फिल्म ‘लवयात्री’ और ‘मित्रों’ में नजर आ चुके हैं। लेकिन अब प्रतिक गांधी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में लीड रोल करते हुए दिखाई देंगे। प्रतिक गन्ध स्टारर फिम ‘रावण लीला’ का टीज़र रिलीज किया गया हैं। 

    आपको बता दे कि ‘रावण लीला’ फिल्म में एक्टर प्रतिक गांधी रावण के दमदार किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म ‘रावण लीला’ के इस टीजर में देखा जा सकता है कि रावण के किरदार के लिए प्रतिक ने काफी मेहनत की हैं। उन्होंने अपने आप को रावण में ढालने में कामयाब रहे हैं। अब बस फैंस की यही उम्मीद है कि प्रतिक दर्शकों को निराश ना करें। इस फिल्म को हार्दिक गज्जर ने डायरेक्ट किया हैं .यह फिल्म 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

    हालही वेबसाइट से इंटरव्यू के दौरान प्रतीक ने फिल्म रावण लीला में अपने किरदार को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया था। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में उन्होंने ना सिर्फ रावण के किरदार को निभाया है बल्कि उसे काफी जाना भी हैं। लेकिन अब फैंस के साथ साथ प्रतिक गांधी भी अपनी फिल्म ‘रावण लीला’ को लेकर काफी उत्साहित हैं।