पति संग बवाल के बीच प्रेग्नेंट नुसरत जहां ने स्विमिंग पूल में लगाई डुबकी, देखें अदाकारा का बोल्ड अंदाज

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और निखिल जैन (Nikhil Jain) ने साल 2019 में तुर्की में जाकर शादी की थी।

    Loading

    Pregnant Nusrat Jahan took a dip in the swimming pool , see the bold style of the actress: बंगाली एक्ट्रेहस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले कुछ समय से अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) संग चल रही अनबन के चलते सुर्खियों में बनी हुई है। पिछले दिनों नुसरत और निखिल अपनी-अपनी सफाई देते हुए एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। और तो और बोल्ड अदाकारा नुसरत जहां ने निखिल जैन के साथ हुई अपनी शादी को अवैध करार दिया था। इसी बीच मीडिया में यह खबर भी तेज थी कि नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंतट है। पति संग बवाल के बीच नुसरत जहां एक बार फिर बोल्ड अंदाज में फोटोशूट कराती दिखाई दी। 

    नुसरत जहां ने कुछ घंटो पहले अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें अदाकारा नुसरत बेहद बोल्ड अंदाज में स्वीदमिंग पूल में डुबकी लगाती दिखाई दी। अभिनेत्री ने पोस्ट किया हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर उनके फैंस कमेंट्स की बारिश करते दिखाई दिए। आप भी देखें इस वीडियो को- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

     

    आपको बता दें, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और निखिल जैन (Nikhil Jain) ने साल 2019 में तुर्की में जाकर शादी की थी। इस शाही शादी में चुनिंदा लोग शरीक हुए थे। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में टीएमसी के टिकट पर जीत हासिल करने वाली जहां ने बाद में कोलकाता के पांच सितारा होटल में भव्य विवाह समारोह का आयोजन किया था।