प्रीति जिंटा 46 साल की उम्र में बनीं जुड़वा बच्चों की मां, साथ ही बताया बच्चों का नाम

    मुंबई: अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और उनके पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) के घर बजी बच्चे की किलकारी।  इस कपल ने सरोगेसी के जरिए दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये दी है। प्रीती ने इस पोस्ट में  अपने दोनों बच्चों के नाम भी सबको बता दिए हैं। 

    प्रीति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। साथ ही प्रीति ने अपने पति के संग एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘हाय सब लोग, मैं आज आप सभी के साथ अपनी एक बड़ी खबर साझा करना चाहती हूं। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इस समय कृतज्ञता और प्यार से भर गए हैं। हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत करते हैं।’

    प्रीति के इस पोस्ट से पता चल रहा है कि उन्हें एक बेटा और बेटी हुई है। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में बेटा-बेटी को लेकर कोई बात नहीं की हैं। प्रीति के इस पोस्ट पर लगातार उनके फैंस और बॉलीवुड एक्टर्स उन्हें प्यार और बधाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि प्रीति ने 2016 में जीन गुडइनफ से शादी की थी।