‘हाउसफुल 5’ की तैयारी हुईं शुरू, अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड के ये सुपरस्टार कलाकार आएंगे नजर

    Loading

    मुंबई: कॉमेडी फिल्म सीरीज ‘हाउसफुल’ (Housefull) हमेशा से ही दर्शकों ने पसंद की है। इसमें लीड रोल में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार दिखाई दिए। साल 2010 में रिलीज हुई इस फिल्म के सीक्वल को दर्शकों ने उतना ही पसंद किया था। अब इसका अगला पार्ट जल्द ही दर्शकों के सामने आएगा। ‘पिंकविला’ ने जानकारी दी है कि फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला  ‘हाउसफुल 5’ की तैयारी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘हाउसफुल’ सीरीज के सभी कलाकार ‘हाउसफुल 5’ (Housefull 5) में नजर आ सकते हैं। अगले सीरीज की कहानी और पटकथा पर अभी काम किया जा रहा है। ‘हाउसफुल 5’ इस सीरीज की सबसे धमाकेदार फिल्म होने वाली है।

    खबर के मुताबिक ‘हाउसफुल’ फिल्म सीरीज के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला खुद ‘हाउसफुल 5’ के लिए लिखी जा रही स्क्रिप्ट पर गौर कर रहे हैं। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही ज्ञात है कि ‘हाउसफुल’ सीरीज में प्रमुख भूमिकाएं निभाने वाली अभिनेत्रियां भी नजर आएंगी।

    बता दें, फिल्म ‘हाउसफुल’ 2010 में रिलीज हुई थी। उसके बाद इस फिल्म सीरीज का दूसरा और तीसरा पार्ट क्रमश: 2012 और 2016 में रिलीज किया गया। साल 2019 में ‘हाउसफुल 4’ के रिलीज होने के बाद मेकर्स इस फिल्म के अगले पार्ट के बारे में सोच रहे थे। अब जल्द ही फिल्म ‘हाउसफुल 5’ के मौके पर दर्शकों को फिर से एक्टर्स की वही मजेदार और कॉमेडी परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी।