Modern Love Series
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : ‘प्राइम वीडियो’ (Prime Video) ने सोमवार (Monday) को घोषणा (Announced) की कि स्ट्रीमिंग (Streaming) सेवा अपनी सफल अंतरराष्ट्रीय (International) सीरीज (Series) ‘मॉडर्न लव’ (Modern Love) का तीन भारतीय भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में रूपांतरण प्रसारित करेगी। दुनिया के 240 देशों और क्षेत्रों में 2022 में ‘मॉडर्न लव: मुंबई’, ‘मॉडर्न लव: चेन्नई’ और ‘मॉडर्न लव: हैदराबाद’ सीरीज प्रसारित की जाएंगी।

    प्राइम वीडियो ने ‘इंस्टाग्राम’ पर शेयर किए गए टीजर के जरिए बताया कि ‘तीन शहरों’ के परिदृश्य में ‘तीन नई सीरीज’ रिलीज की जाएंगी, जिनमें निर्माता ‘एक भावना’ को दिखाने की कोशिश करेंगे। यह सीरीज ‘मॉडर्न लव’ की कहानियों का रूपांतरण होंगी। ‘मॉडर्न लव’ सीरीज ‘द न्यूयॉर्क टाइम्स’ के इसी नाम के स्तम्भ के तहत लिखी गई कहानियों पर आधारित है। अमेजन स्टूडियोज में ‘ओरिजनल्स’ के स्थानीय प्रमुख जेम्स फारेल ने कहा कि प्रेम ऐसी सार्वभौमिक भावना है, जिसे सभी समझते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

    उन्होंने एक बयान में कहा, ‘मॉडर्न लव’ सीरीज प्रेम के विभिन्न रूपों को दर्शाती है। हमने देखा है कि हमारे अमेरिकी कार्यक्रम की कहानियों से दुनियाभर के दर्शकों ने जुड़ाव महसूस किया। हमें लगता है कि भारत की विविध संस्कृति इस सीरीज में योगदान देगी। हमें भरोसा है की भारतीय रूपांतरण भी हमारे दर्शकों को उतने ही पसंद आएंगे।’ मूल ‘मॉडर्न लव’ सीरीज अमेरिकी रोमांटिक-कॉमेडी है, जिसे जॉन कार्ने ने बनाया है। (एजेंसी)