अक्टूबर में एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी पृथ्वीराज की फिल्म ‘भ्रामम’

    Prithviraj’s film ‘Bhram’ to release on Amazon Prime in October:  बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘अंधाधुन’ पर आधारित मलयालम फिल्म ‘भ्रामम’ सात अक्टूबर को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। एमेजॉन प्राइम वीडियो ने यह जानकारी साझा करते हुए कहा कि एपी इंटरनेशनल और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित इस फिल्म का निर्देशन सिनेमैटोग्राफर से निर्देशक बने रवि के चंद्रन ने किया है।

    एमेजॉन प्राइम वीडियो के अनुसार फिल्म एक पियानोवादक के द्वंद्व पर आधारित है। इसमें दक्षिण भारतीय फिल्मों के स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन दृष्टिहीन व्यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे।

    निर्देशक रवि. के. चंद्रन ने, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर फिल्म के प्रीमियर पर टिप्पणी करते हुए कहा- “मुझे इस दिलचस्प प्रोजेक्ट के लिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने में खुशी है।  मूल प्रोडक्शन से एक पायदान ऊपर लेते हुए, नाटक और हास्य के कुछ अनूठे तत्वों को संगीत के एक प्रमुख पंच के साथ बुना गया है जो कथा में  फिट बैठता है। मुझे खुशी है कि हम सिनेमैटोग्राफी  को आगे बढ़ाने में कामयाब रहे हैं और इस कहानी के साथ अपनी रचनात्मक दृष्टि को जीवन में लाये है। हमें उम्मीद है कि एक प्रतिभाशाली टीम के साथ, हम  ऐसी फिल्म बनाने में सक्षम हुए हैं जो  दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी ।” (bhasha)