प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने रखा बेटी का नाम, बच्चे जन्म के तीन महीने बाद हुआ खुलासा

    Loading

    मुंबई: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने इस साल की शुरुआत में घोषणा की थी कि इस जोड़े ने सरोगेट के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। हालांकि कपल ने अपनी घोषणा में इसकी पुष्टि नहीं की, लेकिन बाद में यह पता चला कि दोनों एक बच्ची के माता-पिता बन गए। छोटी बच्ची का स्वागत करने के तीन महीने बाद, TMZ ने अब अपनी बेटी के नाम की सूचना दी है।

    टीएमजेड के अनुसार, जिसने कथित तौर पर प्रियंका और निक के बच्चे का जन्म प्रमाण पत्र प्राप्त किया था, जिसमें बेटी का नाम मालती मेरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) रखा गया है। दस्तावेज़ में कहा गया है कि मैरी का जन्म 15 जनवरी को कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में रात 8 बजे के बाद हुआ था, जबकि दंपति ने अभी तक बच्चे के नाम पर कोई पुष्टि नहीं की है, ऐसा लगता है कि नाम दोनों के लिए एक विशेष अर्थ हो सकता है। दंपति अपनी दोनों परंपराओं का सम्मान अपनी बेटी के नाम के साथ भी करते रहे हैं और इसलिए उन्होंने एक हिंदू नाम के साथ-साथ मध्य नाम मैरी को भी चुना है।

    प्रियंका और निक ने 21 जनवरी को दंपति के अपने बच्चे का स्वागत करने की खुशी की खबर की घोषणा की थी। नए माता-पिता ने एक साधारण बयान में घोषणा की, कि वे अब माता-पिता कह रहे हैं, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है।” अपनी बेटी के जन्म के बाद से, दंपति ने कोई अन्य सार्वजनिक बयान नहीं दिया है और न ही उन्होंने अपनी नन्ही सी बच्ची की कोई तस्वीर साझा की है।