Malaika
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: सुर्खियां और मलाइका अरोड़ा का साथ काफी पुराना है। कभी अपने बोल्ड कपड़ों के लिए तो कभी बोल्ड स्टेटमेंट के लिए मलाइका हमेशा चर्चा में बनी रहती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड के एक मशहूर प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी बात करते-करते मलाइका का हाथ पकड़ लेते हैं। ये देख मलाइका हड़बड़ा जाती है, लेकिन जब वो अपना हाथ छुड़ाती हैं तो पूरा सीन कैमरे में कैद हो गया।

पत्नी को छोड़ पकड़ा एक्ट्रेस का हाथ

दरअसल एक पार्टी में मलाइका अरोड़ा मौजूद थी। इसी पार्टी में निर्माता रितेश सिद्धवानी भी अपनी पत्नी डॉली के साथ आए थे। रितेश फ़ोन पर किसी से बात करने में बिजी थे। उन्होंने बिना पीछे मुड़े अपनी पत्नी का हाथ पकड़ने की कोशिश लेकिन उनके हाथ में मलाइका का हाथ आ गया। जब तक मलाइका अपना हाथ छुड़ाती तब तक पूरा मामला कैमरे में कैद हो चुका था।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हो गई गलती से मिस्टेक

बता दें कि तीनों को एक पार्टी से निकलते हुए देखा गया था। इसका वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘गलती से मिसटेक हो गया पर भाई साहब का दिल गार्डन गार्डन हो गया।’ बात करें एक्ट्रेस के लुक की तो मलाइका अरोड़ा ने पार्टी के लिए सेटिन मैक्सी लुक ने काफी शानदार लग रही थीं।