Suneel Darshan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सनी देओल (Sunny Deol) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वो अपने डायलॉग ‘ढाई किलो का हाथ’ को लेकर काफी मशहूर हैं। पिछले दिनों एक्टर फिल्म ‘चुप’ में नजर आए थे। वहीं एक बार फिर अभिनेता सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वो अपने एक्टिंग को लेकर नहीं बल्कि उनपर लगे चीटिंग आरोप को लेकर चर्चाओं में हैं। दरअसल, मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल पर धोखाधड़ी के गंभीर आरोप लगाए हैं।

    सुनील दर्शन ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान सनी देओल पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कहा कि सनी देओल के साथ मेरा 26 साल पुराना कानूनी झगड़ा आज भी चल रहा है। सनी देओल को काफी ईगो था। उन्होंने आगे कहा कि सनी देओल ने उनसे लिए पैसे को लौटाने का वादा किया था, लेकिन बाद में कहा कि उनके पास पैसे नहीं है इसलिए उन्हें उनके साथ फिल्म बनानी चाहिए। सुनील दर्शन ने बताया कि भारत के एक रिटायर्ड चीफ जस्टिस बरुआ के सामने यह मामला रखा गया था। उस वक्त सनी देओल ने कहा था कि उनके पास मेरे पैसे लौटाने के लिए पैसे नहीं हैं। जिसके लिए वो उनके साथ एक फिल्म करेंगे।

    उन्होंने आगे कहा, ‘मैं उनके भाई बॉबी देओल के साथ भी काम कर रहा था। मैंने उनके साथ बैक-टू-बैक तीन फिल्में की थी। मेरी उनसे कोई दुश्मनी नहीं थी। मैंने सोचा कि कोई भी अपनी गलती सुधार सकता हैं, लेकिन सनी देओल ने मुझे बेवकूफ बनाया।’ सुनील दर्शन ने आगे कहा कि सनी देओल ने पहले तो फिल्म करने की बात कही थी, लेकिन बाद में वो फिल्म करने की डेट को आगे बढ़ाते रहे और उनका ऐसा करते-करते कॉन्ट्रैक्ट में मेंशन किया गया समय निकल गया और जब उनके वकील ने सनी देओल को नोटिस भेजा तो उनकी लीगल टीम ने यह कहा कि अभिनेता ने अभी तक फिल्म के डायलॉग्स को अप्रूव नहीं किया है।

    सुनील दर्शन ने बताया कि उन्हें सनी देओल से डायलॉग्स को अप्रूव कराने की कोई जरूरत नहीं थी। उन्होंने आगे कहा कि क्या कभी किसी एक्टर ने डायलॉग अप्रूव किए हैं? उनका इरादा गलत था। फिल्म में बहुत सारा पैसा और वक्त इन्वेस्ट हुआ था और 1996 से ही ये कानूनी लड़ाई जारी है। बता दें कि 1996 में जब सुनील दर्शन द्वारा निर्देशित सनी देओल की फिल्म ‘अजय’ रिलीज हुई थी। तब फिल्म मेकर्स ने सनी देओल पर फिल्म को बीच में ही छोड़ने और आखिरी की शूटिंग करने से मना करने का आरोप लगाया था। सुनील दर्शन का यह दावा है कि फिल्म ‘अजय’ को उसकी एडिंग शूट किए बिना ही रिलीज किया गया था। हालांकि, फिल्म ‘अजय’ काफी हिट साबित हुई थी।