‘केजीएफ: चैप्टर 2’ का प्रमोशन शुरू, खास अंदाज में मेटावर्स में ‘KGFverse’ को किया इंट्रोड्यूस

    मुंबई: साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) के ट्रेलर ने दर्शकों के होश उड़ा दिए है। देश भर में हलचल मचाने के बाद, फ्रैंचाइज़ी ने दुनिया को ‘केजीएफवर्स’ से परिचित कराकर मेटावर्स पर अपनी नज़रें जमा ली हैं। यश के फैंस अब मेटावर्स में रॉकी भाई की दुनिया – ‘केजीएफवर्स’ को एक्सप्लोर और अनुभव कर सकते हैं।

    फ्रैंचाइज़ी को दर्शकों से मिले प्यार के बदले केजीएफवर्स इन प्रशंसकों को समर्पित एक डिजिटल अवतार सामने आया है। आने वाले दिनों में निर्माता दर्शकों के बीच ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ को लेकर क्रेज बढ़ाने के लिए  गेम की सीरीज जा रहे हैं। निर्माताओं ने KGFverse को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा गया- ‘#Metaverse जल्द ही रॉकी भाई की दुनिया बनने जा रही है। एक भव्य प्रविष्टि के लिए तैयार हो जाओ….  7 अप्रैल को बिक्री के लाइव होने पर बने रहें। #KGFVerse:  #केजीएफसीअध्याय2 @TheNameIsYash @prashanth_neel @VKiragandur @hombalefilms”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    बता दें, ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ 14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी। यह फिल्म प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म को उत्तर-भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत करेगी।