‘पुष्पा’ फेम अल्लू अर्जुन पर लगा ट्रैफिक रूल्स तोड़ने का आरोप, भरना पड़ा जुर्माना

    Loading

    मुंबई: टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पिछले दिनी अपनी फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) को लेकर काफी चर्चा में रहे है। इस फिल्म में अभिनेता  पुष्पाराज के किरदार में दिखाई दिए थे। फिल्म में वह रश्मिका मंदाना, फहाद फासिल और सामंथा रुथ प्रभु के साथ अहम किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिजनेस किया था। ऐसे में अब अल्लू अर्जुन कानूनी पचड़े में फंसते दिखाई दे रहे हैं। 

    अभिनेता पर  कथित तौर पर ट्रैफिक रूल्स तोड़ने का आरोप लगा है। हैदराबाद पुलिस द्वारा उनका चालान काटा गया है। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, अल्लू अर्जुन को हाल ही में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के लिए जुर्माना भरना पड़ा था। हैदराबाद पुलिस ने अभिनेता पर जुर्माना लगाया क्योंकि उनकी लैंड रोवर रेंज रोवर लक्जरी एसयूवी के कांच को कलर था। कथित तौर पर अभिनेता को 700 रुपये का जुर्माना देना पड़ा। 2012 में सुप्रीम कोर्ट ने नियम पारित किया था जो कारों में टिंटेड ग्लास के साथ-साथ सन फिल्म जैसे अन्य विकल्पों का उपयोग करने पर रोक लगाता है।

    बता दें, अभिनेता फिलहाल पुष्पा के दूसरे भाग की शूटिंग में व्यस्त हैं। तेलुगु फिल्म आने वाले समय में पहले से ही सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जबकि प्रशंसक धैर्यपूर्वक पुष्पराज की वापसी का इंतजार करते हैं। पुष्पा न केवल टॉलीवुड में सफल रही, बल्कि हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी आग लगा दी। फिल्म ने फिल्म के हिंदी संस्करण के साथ 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। प्रशंसकों से लेकर अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर जैसे सितारों और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर और भारत के सुरेश राइन जैसे क्रिकेटरों तक, पुष्पा बुखार ने सभी पर कब्जा कर लिया था। यह देखना है कि पुष्पा 2 फिर से अपना जादू चलाने में कामयाब हो जाती है।