नोरा फतेही के BMW पर पर उठे सवाल, सुकेश ने ठगी के पैसों से गिफ्ट्स किया था?

    मुंबई: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग (Money laundering) केस में नोरा फतेही (Nora Fatehi) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को कई बार पूछताछ के लिया एनसीबी (NCB) ने समन भेजा था। गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) तिहाड़ जेल के कॉलर आईडी में गड़बड़ी करके जैकलीन, नोरा और भी अन्य सेलिब्रिटीज को फोन करता था।

    रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश जैकलीन और नोरा से अपनी असली पहचान छिपाकर किसी बड़ी पर्सनैलिटी के नाम कॉल किया करता था। सेलेब्स का भरोसा जीतने के लिए उन्हें महंगे फूल, चॉकलेट और गिफ्ट भेजने लगा।

    ऐसे में अब खबरों की मानें तो ईडी को शक है कि सुकेश ने जो BMW कार नोरा को गिफ्ट दिया है वह उन्हीं पैसों से खरीदी गई है जो आरोपी ने दिल्ली के एक बिज़नसमैन की वाइफ से उगाही की थी। मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार इस बारे में जांच अधिकारियों ने सुकेश और उनकी वाइफ लीना पौल से बात की है। 

    साथ ही रिपोर्ट्स की मानें तो ईडी के पास सुकेश के 2 दर्जन से ज्यादा कॉल रिकॉर्ड्स हैं जिसमें जैकलीन और नोरा का नाम भी शामिल है। कॉल रिकॉर्ड के आधार पर ईडी को पता चला कि यह आदमी सेलेब्स को धोखा दे रहा था। गौरतलब है कि ईडी ने पिछले हफ्ते सुकेश के चेन्नई के बंगले पर छापा मारा था। जहां उन्हें 82 लाख रुपये से ज्यादा का कैश और एक दर्जन से ज्यादा विदेशी इम्पोर्टेड कारें मिली थीं।