आर माधवन की ‘रॉकेट्री: नांबी इफेक्ट’ ने देश का नाम किया ऊंचा, न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर हुईं फीचर

    Loading

    मुंबई: आर माधवन (R Madhavan) के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में प्रशंसकों के लिए फोकस में है! कान्स फिल्म फेस्टिवल में हलचल मचाने के बाद, टीम रॉकेट्री ने पूरे अमेरिका में 12 दिवसीय रोमांचक प्रचार दौरे की शुरुआत की है। 3 जून को नांबी नारायणन दिवस के रूप में घोषित करने वाला स्टैफोर्ड, टेक्सास शहर अब तक का एक मुख्य आकर्षण रहा है। यह वह जगह भी है जहां इसरो प्रतिभाशाली नंबी नारायणन, जिनके जीवन पर जीवनी नाटक आधारित है, व्यक्तिगत बातचीत के लिए अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स से मिले।

    टीम रॉकेट्री का अगला पड़ाव न्यूयॉर्क है और ऐसा लग रहा है कि आर माधवन ने इसे एक और पायदान ऊपर ले लिया है! रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट का ट्रेलर दुनिया के सबसे बड़े बिलबोर्ड टाइम्स स्क्वायर में नैस्डैक बिलबोर्ड पर खेला गया। 11 जून, शनिवार को रात 8:45 बजे और रात 9 बजे से इसे व्यक्तिगत रूप से देखने और बीम करने के लिए उपस्थित थे, इसरो अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन के साथ फिल्म के अभिनेता-लेखक-निर्माता-निर्देशक आर माधवन थे। और ट्रेलर को दुनिया भर के लोगों के हूटिंग और जयकारे के साथ बहुत तालियों और प्यार के साथ प्राप्त किया गया था।

    टाइम्स स्क्वायर पर नैस्डैक बिलबोर्ड पर दिखाए जा रहे ट्रेलर के बारे में बोलते हुए, आर माधवन ने कहा, “यह सब बहुत ही असली है! समय इतनी तेजी से चला गया है – ऐसा लगता है जैसे कल ही हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और अब, हम फिल्म की रिलीज से कुछ दिन दूर हैं, ट्रेलर को दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित बिलबोर्ड पर प्रदर्शित कर रहे हैं! ईश्वर की कृपा से, हमें अब तक मिले सभी प्यार और स्नेह के लिए मैं आभारी हूं। हम आपको 1 जुलाई को सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्सुक हैं!”

    1 जुलाई को दुनिया भर में स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट जासूसी कांड को पकड़ता है जिसने नंबी नारायणन के जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया और इसके पीछे की सच्चाई को उजागर किया। अनाम भूमिका में आर माधवन अभिनीत, फिल्म में एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी है, जिसमें फीलिस लोगन, विंसेंट रिओटा और रॉन डोनाची जैसे प्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय कलाकार शामिल हैं और सुपरस्टार शाहरुख खान और सूर्या द्वारा विशेष रूप से प्रस्तुत किए गए हैं। विशाल पैमाने पर मंचित, फिल्म की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में की गई है। यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित दुनिया भर में छह भाषाओं में रिलीज होगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ranjit Pillai (@ranjittexas)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Desis.LIVE (@desislivegram)

     

    रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट तिरंगे फिल्मों, वर्गीज मूलन पिक्चर्स और 27वें निवेश द्वारा निर्मित है। फिल्म भारत में यूएफओ मूवीज़ और रेड जाइंट मूवीज द्वारा वितरित की जा रही है और यशराज फिल्म्स और फार्स फिल्म कंपनी द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वितरित की जाएगी।