बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाके के बाद OTT पर रिलीज होगी आर माधवन की ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’, मेकर्स ने किया तारीख का ऐलान

    Loading

    मुंबई: अभिनेता आर माधवन (Actor R Madhavan) की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) इस महीने 1 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। साथ ही आर माधवन के अभिनय की भी खूब वाहवाही हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के बाद यह फिल्म OTT पर रिलीज के लिए भी तैयार हैं। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने इसका ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया हैं। इसमें लिखा- ‘hop on for a space adventure #RocketryOnPrime, July 26’

    बता दें, तिरंगा फिल्म्स, वर्गीस मूलन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, फिल्म में आर माधवन मुख्य भूमिका में हैं और उनके निर्देशन में पहली फिल्म है। इसमें प्रतिभाशाली अभिनेता सिमरन, रंजीत कपूर भी शामिल हैं, और इसमें सूर्या और शाहरुख खान भी कैमियो किरदार में नजर आए। भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 26 जुलाई, 2022 से तमिल में, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में डब के साथ फिल्म को स्ट्रीम कर सकते हैं।

     

    फिल्म के हिंदी और अंग्रेजी संस्करणों की स्ट्रीमिंग के संबंध में अभी तक कोई अपडेट नहीं है। यह जीवनी नाटक इसरो वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है, जिन्हें 1994 में जासूसी के लिए तैयार किया गया था और जेल में डाल दिया गया था। यह फिल्म उनकी उपलब्धियों, देश के अंतरिक्ष मिशन के लिए उनके जुनून, उनके बेजोड़ समर्पण और आरोपों का वर्णन करती है जो अंततः सबसे बड़ा व्यक्तिगत बन गया।