R Madhavan
Photo Credit- R Madhavan Twitter

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) आर माधवन (R Madhavan) के बेटे वेदांत माधवन (Vedant Madhavan) के मेहनत के परिणाम दिनों दिन सामने आ रहे है। बीते 16 अप्रैल को वेदांत माधवन डेनिश ओपन 2022 (Danish Open 2022) के स्विमिंग चैंपियनशिप (Swimming Championship) में 1500 मीटर की तैराकी को 15.57.86 के समय में पूरा करके दूसरे नंबर पर आए थे। जिसके लिए उन्हें सिल्वर मेडल से सम्मानित किया गया था।

    वहीं ये सिलसिला जारी रहा और अब वेदांत माधवन ने 800 मीटर की तैराकी को 8.17.28 समय में पूरा करके पहले नंबर पर अपने जीत का तिरंगा लहराया है। जिसके लिए उन्हें गोल्ड मेडल पहनाया गया। वेदांत माधवन ने एक बार फिर भारत को गौरवान्वित किया है। बेटे के इस जीत से आर माधवन का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है। अभिनेता ने अपने बेटे के इस जीत की खुशी को अपने ट्विटर के जरिए जाहिर किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर वेदांत माधवन की तस्वीर को शेयर किया है।

    तस्वीर में वेदांत माधवन के गले में गोल्ड मेडल दिखाई दे रहा है। आर माधवन ने ट्विट करते हुए लिखा कि भगवान की कृपा और आप सबके आशीर्वाद से वेदांत माधवन के जीत का सिलसिला जारी है और आज वेदांत ने गोल्ड मेडल हासिल किया है।

    जिसके लिए कोच प्रदीप सर और स्विमिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया का धन्यवाद! उनके इस ट्विट पर लोगों के बधाईयों का तांता लगा है। सब वेदांत माधवन के इस जीत पर काफी खुश है और उन्हें बधाईयां दे रहे है।