राहुल वैद्य पहली नजर में ही दिशा परमार को दिल दे बैठे, काफी मजेदार है कपल की लव स्टोरी

    Rahul Vaidya gave heart to Disha Parmar at first sight, the love story of the couple is quite funny: </p>बॉलीवुड सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते है। आज सिंगर अपना जन्मदिन मना रहे है। राहुल वैद्य का जन्म मराठी परिवार में 23 सितंबर 1987 में हुआ था। सिंगर ने अपनी पढ़ाई हंसराज मोरारजी पब्लिक स्कूल कॅम्पस में पूरी की है। इसके बाद राहुल वैद्य ने सिंगिंग में अपना करियर करने के लिए ‘इंडियन आइडल’ शो में हिस्सा लिया। भले ही राहुल इस शो के विनर नहीं बने लेकिन उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाने के कमियाबी हासिल कर ही ली। ‘इंडियन आइडल’ शो का हिस्सा बनने के बाद राहुल वैद्य कई बॉलीवुड गानों को अपनी आवाज देते दिखाई दिए। 

    काम के अलावा राहुल वैद्य अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खासा सुर्खियों में रहते हैं। सिंगर ने बिग बॉस के मंच पर अपनी गर्लफ्रेंड और ऐक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) को शादी के लिए प्रपोज कर चौका दिया था। राहुल ने दिशा को प्रपोज करने के लिए 11 नवंबर का चुना था। इस दिन टीवी अभिनेत्री दिशा परमार का बर्थडे होता है। मालूम हो कि दिशा से राहुल की पहली मुलाकात एक कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी। पहली नजर ने राहुल और दिशा एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। इसके बाद दोनों में बातचीत बढ़ी, यह दोनों साथ में समय बिताने लगे। इस दौरान टीवी का यह कपल इस बात से बिलकुल अनजान था कि राहुल और दिशा एक दूसरे से प्यार करने लगे है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by DPV (@dishaparmar)

    एक इंटरव्यू में राहुल वैद्य ने बताया था कि ‘दिशा परमार को उन्होंने एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के लिए पुणे बुलाया था। इसके पीछे वजह सिर्फ इतनी थी कि हम दोनों को एक साथ वक्त बिताने का मौका मिले। हम दोनों की दोस्ती तब और ज्यादा मजबूत हुई जब हम साल 2019 में आए गाने ‘याद तेरी’ ने एक साथ काम किया। दिशा के साथ मेरी केमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई।‘ यह गाना रिलीज होते-होते हम दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद जब हम दोनों मिले तो हमने शादी का फैसला लिया।