Pornography Case

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं। इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी। 

    ऐसे में हाल ही में राज कुंद्रा ने न्यायिक हिरासत के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। बॉम्बे हाई कोर्ट में आज इस मामले की सुनवाई हुई, जिसके बाद कोर्ट ने राज कुंद्रा की जमानत अर्जी की सुनवाई को 7 अगस्त तक के लिए टाल दिया है। अब इस मामले में अगली सुनवाई 7 अगस्त को होगी। सरकारी वकील अरणा पाई द्वारा कोर्ट में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर एक के बाद एक कई दलील दी गईं। इन दलीलों में उन्होंने कोर्ट को बताया कि मुंबई क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों के खिलाफ हॉटशॉट और बॉली फेम ऐप पर आपत्तिजनक कंटेंट बनाने और स्ट्रीम करने के सबूत मिले हैं। 

    इस केस के तार देश के अलग अलग हिस्सों से जुड़े बताए जा रहे हैं। वहीं शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने भी राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। शर्लिन कहा गया है कि राज ने उनके साथ गलत व्यवहार करने की कोशिश की थी। पुलिस की टीम ने शिल्पा शेट्टी से भी कड़ी पूछताछ की है, इतना ही नहीं पुलिस ने शिल्पा को क्लीन चिट नहीं दी है, क्योंकि उनको इस प्रकरण में शिल्पा के शामिल होने का भी शक है।मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि जिस अकाउंट में पोर्नोग्राफी बिजनेस का पैसा जमा हो रहा था, उस अकाउंट को शिल्पा भी लगातार इस्तेमाल करा रही थीं। वहीं, शिल्पा ने पुलिस को बताया है कि उनको पति के इस बिजनेस के बारेमें कुछ भी नहीं पता था. हालांकि पुलिस अभी शिल्पा के लिप्त होने के बारे में कुछ भी नहीं कह रही है।