राखी-शर्लिन विवाद में राज कुंद्रा की एंट्री, बोले- ‘वो खुद ही अश्लील वीडियो पोस्ट…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पिछले काफी समय से पोर्नोग्राफी मामले को सुर्खियों में बने हुए हैं। इस मामले में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद अब शर्लिन चोपड़ा पर कमेंट करने के बाद राज कुंद्रा फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं। पिछले कुछ दिनों से शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बीच साजिद खान को लेकर जुबानी जंग चल रही है। शर्लिन जहां साजिद पर कई आरोप लगाती दिखाई दे रही है तो वहीं राखी उनका समर्थन कर शर्लिन को आड़े हाथ लेती नजर आ रही है। राखी और शर्लिन के बीच जमकर तू तू-मैं मैं देखने को मिल रही है। ऐसे में राज कुंद्रा भी इस दौरान एक पोस्ट के जरीए शर्लिन चोपड़ा को सुनाते हुए दिखाई दिए। 

    राज कुंद्रा ने ट्वीट कर कहा कि ‘वह शर्लिन चोपड़ा के बारे में ट्वीट करने के लायक नहीं हैं, लेकिन वह कानूनी नोटिस भेजकर अपनी बात को गलत साबित करने की कोशिश कर रही हैं। उसने पॉपुलर होने के लिए अपने अश्लील वीडियो खुद अपलोड किए है। अब वह कह रही है कि वे पायरेटेड और वायरल हैं। कोई भी इन वीडियो को आसानी से  गूगल कर सकता है।’ राज कुंद्रा का ये पोस्ट वायरल होते ही उन्होंने तुरंत इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दिया है। लेकिन तब तक उनके स्क्रीनशॉर्ट्स हर जगह वायरल हो चुके हैं।

    बता दें, साल 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में राज कुंद्रा के खिलाफ अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एक ऐप के जरिए प्रदर्शित करने का मामला दर्ज किया था। इतना ही नहीं इस मामले में राज कुंद्रा को दो साल जेल की सजा भी हुई थी। हालांकि अब वह जमानत मिलने के बाद बाहर हैं। लेकिन जेल से छूटने के बाद से ही राज कुंद्रा सार्वजनिक जगहों पर मुंह ढके हुए नजर आ रहे हैं।