Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं। 

    ऐसे में अब राज कुंद्रा ने अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट में राज कुंद्रा ने मीडिया से इस मामले दखल न देने और उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की है। राज ने लिखा- ‘मुझे लग रहा है कि मेरी चुप्पी इन सब आर्टिकल्स और गैर-जिम्मेदाराना बयानों पर मेरी कमजोरी समझा जा रहा है। मैं बस यही बताना चाहूंगा की में पोर्नोग्राफी; के प्रोडक्शन और डिस्ट्रिब्यूशन में शामिल नहीं हुआ हूं।’

    राज ने आगे कहा- ‘ये मालूम कोर्ट में है और मैं इसका सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है ,सिर्फ सच्चाई की जीत होगी। लेकिन सबसे दुखद बात ये है कि मैं मीडिया और मेरे परिवार द्वारा पहले ही “दोषी” घोषित कर दिया गया हूं। मुझे बहुत ही दर्द का सामना करना पड़ा है जब मेरे नवीय और संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन हुई हैं। 

    राज ने अपना दर्द बयान करते हुए आगे कहा- ‘लोगों की ट्रॉल्लिंग और भी ज्यादा बढ़ती ही जा रही है। मैं कभी शर्म से पाना चेहरा नहीं छिपाता हूं, लेकिन मैं चाहता हूं मेरी प्राइवेसी में कोई दखल न हो। हमेशा से मेरी प्राथमिकता मेरा परिवार रहा है, इस मोड़ पर मुझे और कुछ मायने नहीं रखता है, मेरा मानना है कि हर व्यक्ति को सम्मान के साथ जीने का अधिकार है और मैं यह अनुरोध करता हूं।’

    गौरतलब है कि राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्मों बनाकर उन्हें विदेश में भेजने का आरोप हैं। उनका बिजनेस पार्टनर इन वीडियोज की एडिटिंग कराकर उन्हें ऐप्स के जरिए दर्शकों तक पहुंचाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह इस बिजनेस से करोड़ों कमा चुके हैं। राज कुंद्रा पर यह भी आरोप है की बॉलीवुड में काम तलाशने आने वाली लड़कियों को काम का झांसा देकर उन्हें पोर्न बिजनेस में धकेलते हैं। इन एक्ट्रेस में से एक शर्लिन चोपड़ा थी। राज कुंद्रा 60 दिन बाद अदालत से जमानत मिली थी।