राकेश बापट ने शमिता संग शेयर की रोमांटिक वीडियो तो बहन शिल्पा शेट्टी ने ऐसे किया रिएक्ट

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस सीजन को भी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान होस्ट कर रहे है। ये विवादित रियलिटी जल्द ही दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आ गया है। ऐसे में फैंस की उत्सुकता भी काफी बढ़ने लगी है। सोशल मीडिया पर भी इस शो के लिए एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। हाल ही में हमें देखा बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में अपना जलवा दिखाने के बाद अब शमिता शेट्टी  ने एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री कर चुकी हैं।    

    जब शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बिग बॉस ओटीटी में थी जब उनका कनेक्शन राकेश बापट (Raqesh Bapat) से बना। घर के बाहर आने के बाद भी शमिता और राकेश कई बार लंच और डिनर डेट पर नजर आए। यहां तक कि राकेश ने शमिता की बहन यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से मुलाकात भी की है। ऐसे में अब जब शमिता बिग बॉस 15 के घर में चली गई है तो राकेश ने उन्हें मिस करना भी शुरू कर दिया है। 

    हाल ही में राकेश बापट ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों एक साथ बहुत खुश नजर आ रहे है। इस वीडियो में राकेश ने शमिता का हाथ पकड़ कर चल रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘आपको स्क्रीन पर देखकर अजीब लगता है क्योंकि आप मेरे बगल में नहीं हो, लेकिन मुझे पता है कि आप शानदार परफॉर्म करेंगी , आप चमकेंगी, आप हम सभी को गौरवान्वित करें गी! और मैं इस यात्रा में आपका समर्थन करने के लिए आपके बगल में लाक्षणिक रूप से वहीं रहूंगा! आप प्रेरक हैं, आप मजबूत हैं, आप यूनिक हैं और आप वास्तविक हैं और मुझे विश्‍वास है कि आप जरूर चमकेंगी।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

    राकेश का यह पोस्ट देख शमिता की बहन शिल्पा भी बहुत ज्यादा भाउक हो गई। और खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई। शिल्पा ने तुरंत लिखा- ‘ ‘Awwww।’ गौरतलब है कि बिग बॉस को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता हैं। इस बीर शो की थीम जंगल रखी गई हैं। जिसमें कंटेस्टेंट की राह को मुश्किल कर दिया है। बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले कंटेस्टेंट कड़ी परीक्षाओं से होकर गुजरना होगा।