राखी सावंत ने गोरिल्ला की कॉस्ट्यूम में किया फनी डांस, वीडियो देख आप हंस-हंसकर के लोटपोट हो जाओगे

    Loading

    मुंबई: बिगबॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा चर्चा में होती हैं। कभी उनके कंट्रोवर्सी की वजह से तो कभी अपनी मस्ती वाले अंदाज़ के वजह से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के वजह से। राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। इन दिनों उन्हें हर मुद्दे पर अपनी बात रखते देखा जा रहा है। वह लगातार मीडिया से बात करती दिखती हैं।

    वहीं राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती हैं। कुछ समय से राखी जब भी घर से बाहर निकलती हैं फिर चाहे सब्जी लेने, जिम, कॉफी पीने के लिए, तो वह फोटोग्राफर्स से बात जरूर करती हैं और उनसे सवालों का जवाब भी देती हैं। ऐसे में अब राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

    दरअसल अब राखी ने एक गोरिल्ला के कॉस्ट्यूम में एक वीडियो शेयर किया है। जो इस वक़्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो की बात करें तो राखी गोरिल्ला के कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में राखी ‘चोली के पीछे’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो बहुत ही ज्यादा फनी हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा- ‘यह मैं हूं असली राखी सावंत।’ ये देखिये वीडियो। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

    राखी के इस फनी वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी खूब को इस पर कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कमेंट करते हुए लिखा- लव यू क्वीन।’ तो वहीं उनके एक फैन ने लिखा- राखी से अच्छा एंटरटेनमेंट कोई दे ही नहीं सकता।’