Rakhi Sawant
Photo- File

    Loading

    मुंबई : ड्रामा क्वीन (Drama Queen) राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव (Active) रहती है। वो आए दिन अपनी तस्वीरें (Pictures) और वीडियो (Video) शेयर करती रहती है। अभी हाल ही में राखी सावंत अपने पति रितेश से अलग हुई है। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक शख्स को अपना बॉयफ्रेंड बताती नजर आ रही है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को अपना स्वीटहार्ट और अपनी लाइफ भी बताई।

    वो काफी समय के बाद एक-दूसरे से मिले है। उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें कार भी गिफ्ट किया है। जहां उनके इस वीडियो से उनके फैंस काफी खुश तो वहीं कुछ उनके इस खबर से आश्चर्यचकित भी है। राखी सावंत अपने इंस्टाग्राम पर भी अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो शेयर की है। ये वीडियो वायरल बॉलीवुड का है। जिसमें राखी सावंत ने बताया कि ये मेरा बॉयफ्रेंड है। हम काफी समय के बाद एक-दूसरे से मिले है। इतना ही नहीं वो अपने बॉयफ्रेंड को गले लगाते भी नजर आई।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

    वहीं उनके बॉयफ्रेंड ने भी उनकी काफी तारीफ की। राखी सावंत के बॉयफ्रेंड कार के एक बड़े बिजनेसमैन है। जिसने उन्हें एक महंगी कार भी गिफ्ट की है। उनके इस वीडियो उनके फैंस लाइक करते हुए उन्हें बधाईयां दे रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

    एक यूजर ने वीडियो को लाइक करते हुए लिखा, ‘आप दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है, बस ये झूठ न हो।’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘नाइस कपल’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘नए बॉयफ्रेंड के लिए राखी सावंत आपको ढेरों बधाई!’ उनके इस वीडियो को अब तक 2 लाख से अधिक लोग पसंद कर चुके है।