‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म की राखी सावंत ने की तारीफ, बोलीं- ‘संजय लीला भंसाली को मैं पर्सनली चुम्मा दूंगी…’

    Loading

    मुंबई: राखी सावंत (Rakhi Sawant) एंटरटेनमेंट का पैकेज है। राखी कई बार अपने बयानों और वन-लाइनर्स के लिए भी जानी जाती हैं। कभी-कभी अदाकाराबहुत ही अजीबोगरीब बयान देती हैं, हालांकि यह सब अच्छे इरादों में होता है। इसी बीच राखी निर्देशक संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की तारीफ करती दिखाई दी। आलिया की तारीफ करते हुए राखी सावंत ने कहा, ‘आलिया, तुमसे बेस्ट एक्ट्रेस कोई नई है! तुम्हारा अभिनत बेहतरीन था। 

    आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बाद राखी ने निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की भी खूब वाहवाही की। अभिनेत्री ने कहा- ‘ संजय लीला भंसाली, आई लव यू….  आपको मैं पर्सनली आ कर चुम्मा दूंगी…।’  राखी ने   ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में अहम किरदार में नजर आने वाले अजय देवगन (Ajay Devgn) की भी तारीफ की और अभिनेता को रॉकस्टार कहा। अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म रिलीज हो गई है और अब फिल्म 100-200 करोड़ रुपये कमाएंगे। राखी सावंत ने आलिया को ‘सॉलिटेयर डायमंड’ भी कहा।  बिग बॉस 15 के प्रतियोगियों के बयान ने नेटिज़न्स को परेशान कर दिया है। इसके लिए तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    बता दें, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म हुसैन जैदी की किताब मुंबई के माफिया क्वींस पर आधारित एक जीवनी कथा है। आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में अजय देवगन, पार्थ समथान, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।