Loading

    मुंबई: बिगबॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा चर्चा में होती हैं। कभी उनके कंट्रोवर्सी की वजह से तो कभी अपनी मस्ती वाले अंदाज़ के वजह से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के वजह से। राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। इन दिनों उन्हें हर मुद्दे पर अपनी बात रखते देखा जा रहा है। वह लगातार मीडिया से बात करती दिखती हैं। वहीं राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती हैं। कुछ समय से राखी जब भी घर से बाहर निकलती हैं फिर चाहे सब्जी लेने, जिम, कॉफी पीने के लिए, तो वह फोटोग्राफर्स से बात जरूर करती हैं और उनसे सवालों का जवाब भी देती हैं। अब हाल ही में राखी का दो नया वीडियो सामने आया है जिसमें वे पैपराजी के सामने पोज देते हुए अचानक डांस करने लगती हैं। वीडियो में राखी कॉन्डम का प्रचार करती दिख रही हैं, वो भी बड़े फनी अंदाज में। 

    राखी का ये वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें वे किसी बिल्डिंग के बाहर खड़ी हैं। राखी पैपराजी को पोज दे रही हैं. लेकिन तभी अचानक राखी पॉपुलर सॉन्ग अपड़ी पर डांस करने लगती हैं. इसके बाद वे खुद ही हंसने लगती हैं और अंदर भाग जाती हैं. वीडियो में राखी इसी गाने की 2-3 लाइन्स भी बोलती हैं। वहीं दूसरे वीडियो में कॉन्डम का पैकेट पकड़े नजर आ रही हैं।  उन्होंने रेड कलर के जिम वाले कपड़े पहने हुए हैं. वो कह रही हैं, ‘दुबई का माल है क्या, ओह! मैं इंटरनेशनल मॉडल बन गई. या हबीबी या हबीबी, लेजा कभी भी….’ राखी के इतना बोलते ही भीड़ में से एक शख्स ने उनसे भद्दा सवाल पूछा। शख्स ने कहा कि इसे यूज कैसे करेंगे? 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Voompla (@voompla)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    राखी सावंत ने बड़ी ही समझदारी से उस शख्स की बात को ह्यूमर में लेते हुए कहा, ‘मुझे क्या पता, मैं कौन सा लड़का हूं. मेरा जिंदगी में न कोई बॉयफ्रेंड है न कोई ओर. मै तो मॉडल हूं दोस्तो.’ ये कहते हुए राखी ने जिसका पैकेट था उसे लौटा दिया. राखी का जवाब सुनकर सभी दोबारा हंसने लगे. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों को राखी की हाजिर जवाबी पसंद आ रही है. वीडियो पर भी फैंस कमेंट कर के राखी की फनी साइड की खूब तारीफ कर रहे हैं।