Loading

    मुंबई: बिगबॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा चर्चा में होती हैं। कभी उनके कंट्रोवर्सी की वजह से तो कभी अपनी मस्ती वाले अंदाज़ के वजह से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के वजह से। राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। बिग बॉस के घर में भी हमने देखा किस तरीके से राखी अपनी परेशानियों को साइड में रख कर सिर्फ अपने दर्शकों को एंटरटेन करने में लगी थी। एक्ट्रेस का जीवन संघर्षों से भरा रहा है। राखी ‘बिग बॉस 14’ के बाद से एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। इन दिनों उन्हें हर मुद्दे पर अपनी बात रखते देखा जा रहा है। वह लगातार मीडिया से बात करती दिखती हैं। वहीं राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती हैं। वहीं एक्ट्रेस का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाए।

    दरअसल, मुंबई में बारिश आ गई है। वहीं राखी बारिश में छाता लेकर सड़क पर दौड़ लगती नजर आईं। वहीं सामने खड़ी एक बीएमडब्लू कार के बोनट पर चढ़कर लेट गई और बारिश के खूब मजे लिए। यहीं नहीं राखी ने गाड़ी के बोनट पर चढ़कर पैपराजी को पोज भी दिए। राखी की इस हरकत पर पैपराजी और खड़े लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो गया। इस दौरान हॉट ब्लैक कलर की ड्रेस में के साथ पिंक कलर की जैकेट पहने नजर आ रही हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    आपको बता दें कि हाल ही में राखी ने कोरोना वायरस वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) की पहली डोज लगवाई है। राखी वैक्सीन लगवाते हुए काफी डर रही होती हैं, जिसके दौरान वे अपने सॉन्ग को भी प्रमोट कर देती हैं। राखी वीडियो में कहती हैं कि उनके आने वाले सॉन्ग का नाम हैं ‘तेरे ड्रीम में मेरी एंट्री।’ वीडियो में राखी कहती हैं कि उन्हें डर तो नहीं लगेगा? क्या वह अपना आने वाला गाना गा सकती हैं? यह वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।