नेता राघव चड्ढा पर आग बबूला हुईं राखी सावंत, कहा- ‘चड्ढा का चड्ढा उतार दूंगी…’

    Loading

    Rakhi Sawant was furious at leader Raghav Chadha, said- ‘I will take off Chaddha chaddha…’: आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने हाल ही में एक बयान में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू की तुलना अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) से कर दी। राघव चड्ढा ने नवजोत सिद्धू पर टिप्पणी करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा ‘वह पंजाब की राजनीति ने राखी सावंत है।‘ यह बयान वायरल होने के बाद अब राखी लगातार अपना गुस्सा आदमी पार्टी के नेता पर जाहिर करती नजर आ रही हैं। 

    मुंबई में स्पॉट हुई राखी सावंत बोलीं ‘राघव चड्ढा मैं आपको चेतावनी देती हूं, आप मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो। तुम मिस्टर चड्ढा होगे अपने घर के, मेरा नाम लोगे तो मैं तुम्हारा चड्डा उतार दूंगी। उसने जिस तरह से मेरे नाम का यूजर किया है वह बहुत गलत है। मैं तुम्हें ठीक कर दूंगी।‘ राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि अदाकारा आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा पर काफी नाराज है। 

     

    मालूम हो कि राखी सावंत के अलावा उनके पति रितेश भी अदाकारा के समर्थन में बोलते दिखाई दिए। राखी ने फैंस को इसका सबूत देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। राखी सावंत के पति रितेश ने अपने ट्विटर हैंडल से आप नेता राघव चड्ढा को करारा जवाब दिया है।