Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बिगबॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा चर्चा में होती हैं। कभी उनके कंट्रोवर्सी की वजह से तो कभी अपनी मस्ती वाले अंदाज़ के वजह से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के वजह से। राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। बिग बॉस के घर में भी हमने देखा किस तरीके से राखी अपनी परेशानियों को साइड में रख कर सिर्फ अपने दर्शकों को एंटरटेन करने में लगी थी।

    राखी ने बिग बॉस के घर में कुछ रिश्ते भी बनाये जिससे वे आज भी दिल से निभाती है। तो वहीं राखी ने कुछ लोगों से घर में खुलेआम पंगे लिए थी। ऐसे में अब बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) शुरू हुए 2 हफ्ता हो चुका है। शो की शुरुआत के दिनों में ही जबरदस्त कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई देखने मिल रहा है। पिछले वीक बिग बॉस के घर में बहुत हंगामा हुआ था। साथ ही बिग बॉस के घर में पहले ही वीक में एक नया कपल भी बनते नजर आए। कंटेस्टेंट इस सीजन को हिट बनाने के लिए कोई कसार नहीं छोड़ रहे है।

    हाल ही में पिछले दिनों शो की कंटेस्टेंट अफसाना खान (Afsana Khan) ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की उम्र को लेकर कमेंट किया था। अफसाना ने शमिता की उम्र पर ऊँगली उठाते हुए उन्हें बूढ़ी कहा था। वहीं अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अफसाना खान पर बड़ा बयान दिया है। राखी ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया की उनके साथ भी ऐसा हो चूका है। 

    राखी ने कहा- ‘बिग बॉस के घर में अफसाना खान ने जो किया वो गलत है। शो में मुझ पर भी ये बोल कर अटैक किया गया था। एक्ट्रेस ने आगे कहा- जब मैं बिग बॉस के घर में थी तब अली गोनी ने मुझे बुआ बुलाया था। जब मैंने अली को आराम से कहा था आने वाले सालों में वो भी उम्र के एक पड़ाव पर पहुंचेंगे। लेकिन ये बात भी उतना ही सच है कि जो लोग बिग बॉस के घर में जाते है वो कभी ना कभी लेकिन अपना आपा जरूर खोते हैं। 

    गौरतलब है कि साहिल श्रॉफ शो के पहले ही हफ्ते में बाहर हो गए है। गौरतलब है कि बिग बॉस को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता हैं। इस बीर शो की थीम जंगल रखी गई हैं। जिसमें कंटेस्टेंट की राह को मुश्किल कर दिया है। बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले कंटेस्टेंट कड़ी परीक्षाओं से होकर गुजरना होगा।