बॉयफ्रेंड के साथ लंदन में रकुल प्रीत सिंह ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, मलाइका-अर्जुन भी ग्रैंड पार्टी में हुए शामिल

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर्स लगातार पार्टियों और सेलिब्रेशन में बिजी रहते हैं। कहा जाता है कि कलाकारों को पार्टी करने के लिए बहाना चाहिए होता है। और आज एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का जन्मदिन है। अभिनेत्री के सेलिब्रिटी दोस्तों ने उनके जन्मदिन को और खास बना दिया। फिलहाल ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी और डिनो मोरिया इस समय लंदन में हैं। हाल ही में इन हस्तियों ने विदेश में रकुल का जन्मदिन मनाया। 10 अक्टूबर को एक्ट्रेस रकुल का जन्मदिन था। अर्जुन और रकुल ने अब इस सेलिब्रेशन की एक झलक सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है।

    अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जश्न की कुछ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा किए। ‘राज’ फेम अभिनेता डिनो मोरिया और जान्हवी, खुशी कपूर के दोस्त ओरहान भी इन तस्वीरों में नजर आ रहे हैं। इस मौके पर रकुल के बॉयफ्रेंड और एक्टर जैकी भगनानी भी नजर आए।  मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर मौजूद थे। फोटो में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी नजर आ रही हैं।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

    अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह लगातार कुछ न कुछ पोस्ट शेयर कर रहे हैं. कभी मलाइका के बारे में तो कभी अपने दोस्तों के बारे में लिखते हैं। उनका लेटेस्ट पोस्ट भी वायरल हो रहा है. अभिनेता ने एक विशेष तस्वीर साझा की और रकुलप्रीत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। रकुल के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, ‘खुशहाल दिन, कुछ खुश चेहरे। रकुलप्रीत सिंह को जन्मदिन की बधाई। मुझे आशा है कि आपने दिन और केक का भी आनंद लिया। रकुल प्रीत सिंह ने साउथ और बॉलीवुड में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है। उनका बहुत बड़ा फैन बेस है। वह कई बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। एक्ट्रेस इन दिनों एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने रिश्ते की घोषणा की है।