रकुल प्रीत सिंह ने कॉन्डम लेकर शेयर किया अपनी नई फिल्म ‘छतरीवाली’ का फर्स्ट लुक

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज ने हाल ही में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘छतरीवाली’ का ऐलान किया था। इस फिल्म के लिए रकुल बहुत ज्यादा एक्ससिटेड है। क्योंकि इस फिल्म में वह अपने करियर का सबसे चल्लेंजिंग किरदार जो निभाने जा रही है। इस फिल्म में रकुलएक कंडोम टेस्टर की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म का डायरेक्टर तेजस प्रभा विजय देवसकर डायरेक्ट करेंगे। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपना फर्स्ट लुक शेयर किया हैं। 

    दरअसल रकुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर की बात करें तो एक्ट्रेस फॉर्मल ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनके हाथ में कॉन्डम का पैकेट हैं। उस पैकेट पर ‘छतरीवाली’ लिखा हुआ है। रकुल ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- बिन मौसम बरसात कभी भी हो सकती है…अपनी छत्री तयार रखिये। पेश है का छतरीवाली का फर्स्ट लुक।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

    गौरतलब है कि रकुल प्रीत सिंह इस फिल्म में एक छोटे शहर की बेरोजगार लड़की की भूमिका में नजर आएंगी। जो नौकरी की बहुत जरूरत है। अंत में उसे कॉन्डम टेस्टर की नौकरी मिलती है जिसे उसे सबसे छिपाना पड़ता है।

    कॉन्डम टेस्टर के बारे में अगर किसी को नहीं पता होगा तो आपको बताना चाहेंगे कि कॉन्डम मैन्यूफेक्चर्स 18 साल से ऊपर के लोगों को हायर करते हैं। और उन्हें कॉन्डम जो भी वे नया वर्शन लॉन्च किया जाता है सबसे पहले उन्हें टेस्ट करने दिया जाता हैं। तो जब भी वे इंटिमेट होती है तो उस  दौरान चेक करना होता है कि कॉन्डम की ड्यूरेब्लिटी कितनी है। कॉन्डम टेस्टर को पे रोल पर हायर किया जाता हैं। रकुल की वर्क प्रोफाइल कि बात की जाये तो वे आपको जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ फिल्म सरदार का ग्रैंडसन में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर हाली ही में रिलीज़ हुआ है। और ट्रेलर को बहुत अच्छा  रेस्पोंद मल रहा है। इस फिल्म को ओटीटी पर 18 मई को रिलीज किया जाएगा।