ramayan-fame-arun-govil-reacted-on-opening-of-liquor-shops-during-lockdown

रामायण के राम के किरदार में नजर आने वाले एक्टर अरुण गोविल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Loading

मुंबई. लॉकडाउन के वजह से दूरदर्शन ने रामानंद सागर की रामायण दिखाना शुरू कर दिया था। हालांकि अब यह शो बंद हो गया है। लेकिन, रामायण के कलाकार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वही, देश में चल रही गतिविधियों पर वह अपनी प्रतिक्रिया देते रहते है। ऐसे ही एक मुद्दे पर रामायण के राम के किरदार में नजर आने वाले एक्टर अरुण गोविल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, एक मीडिया इंटरव्यू में अरुण गोविल से लॉकडाउन में शराब की बिक्री की अनुमति देने के बारे में पूछा गया। इस सवाल का जवाब देते हुए अरुण गोविल ने कहा, “यह फैसला काफी जल्दबाजी में लिया गया है। शराब इतनी जरुरी चीज नही है कि जिसके बिना काम नही चल सकता। शराब बिक्री की अनुमति देने के वजह से लोग सोशल डिस्टेंसिंग के तरफ ध्यान नही दे रहे है।

अरुण ने आगे कहा, सोमवार से ही मेरे घर के पीछे वाली शराब की दुकान ने सामने लंबी लाइन लगी हुई थी। अब इस हालत में कैसे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो सकेगा? , जबकि सबको पता है कि कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग ही एक तरीका है। तो अब इस स्थिति में देश किस तरह कोरोना से जंग लड़ सकेंगा।

अरुण आगे कहते हैं, “मुझे एक बात समाज नही आ रही है कि इस समय इंसान की जान ज्यादा जरुरी है या रेवेन्यू? वह भी सरकार ऐसी चीज से अर्थव्यवस्था में सुधार लाना चाहती है जिसके कारण लोगो की जिंदगी बर्बाद हो सकती है। शराब के कारण लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ा रहे है। शराब की दुकाने खोलने से कुछ फायदा नही होने वाला है।

अरुण ने आगे सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, अगर सरकार खाने की दुकान खोलते तो कम से कम किसी गरीब का पेट भर सकता था। शराब पिने से क्या मिलने वाला है। सरकार को अर्थव्यवस्था को गति दिलाने के लिए कुछ और तरीके ढूंढने पड़ेंगे।