रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ हुई पोस्टपोन, देरी की वजह आलिया भट्ट से शादी तो नहीं?

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए है। रणबीर जहां एक तरफ अपनी और आलिया भट्ट अपकमिंग फिल्म  ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में लेकर खबरों में बने हुए है। तो वहीं इन दिनों रणबीर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के खबरें के वजह से भी चर्चा में है। 

    खबरों की मानें तो रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज़ और उनकी शादी पहले ही हो जाती लेकिन कोरोना काल की वजह से लगातार देरी हो रही है। ऐसे में अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों कि मानें तो रणबीर कपूर की  फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) भी पोस्टपोन होती नजर आ रही है। इस वजह रणबीर और आलिया की शादी बताई जा रही है। 

    दरअसल खबरों की मानें तो दोनों दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं। ऐसे में रणबीर कपूर को दिसंबर में ‘एनिमल’ की शूटिंग शुरू करना था। मगर रणबीर की शादी की वजह से इस फिल्म की शूटिंग डेट्स को अगले साल तक बढ़ा दिया है। गौरतलब है कि आलिया ने भी अगले साल जनवरी तक किसी भी प्रोजेक्ट के लिए अपनी डेट्स अलॉट नहीं की हैं। साथ ही खबरों की मानें तो दोनों  एक डेस्टिनेशन वेडिंग की तैयारी कर रहे हैं। रणबीर और आलिया राजस्थान में शादी कर सकते है। इस शादी में दोनों की फैमिली और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

    गौरतलब है कि कृष्‍णा राज बंगले में रेनोवेशन का काम लंबे समय से चल रहा है। यह बंगला नीतू कपूर के बंगले के पास है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बंगले का काम अब दिन रात जोरो सोरो में चल रहा है।