Shamshera
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों आपनी आगामी फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर काफी चर्चा में है। अभिनेता अपने फिल्म का जोरदार प्रचार-प्रसार कर रहे है। इस फिल्म में वो डबल किरदार में दिखाई देंगे। ये उनके करियर की पहली ऐसी फिल्म है। जिसमें वो डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे। हाल ही में यशराज फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें रणबीर कपूर अपने सपने के हीरो को बताते नजर आ रहे है साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह एक ऐसा हीरो बनना चाहते है। जिसे देखकर फैंस तालियां बजाये और सीटियां मारे।

    रणबीर कपूर का ये वीडियो ‘आरके टेप’ के दूसरे एपिसोड का है। जिसमें रणबीर कपूर सबसे पहले आमिताभ बच्चन के डायलॉग को बोलते नजर आ रहे है कि तुम लोग मुझे ढूढ़ रहे हो और मैं तुम्हारा यहां इंतजार कर रहा हूं। रणबीर कपूर अपनी फिलिंग बताते हुए कहते है कि वो अमिताभ बच्चन बनना चाहते थे, शाहरुख खान बनना चाहते थे, लेकिन उन्हें आखिर में रणबीर कपूर बनना पड़ा। उनका अभी भी ऐसा मानना है कि उनका सपना अभी भी पूरा नहीं हुआ है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

    गौरतलब है कि फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जो दर्शकों को खूब पसंद आया है। प्रशंसक इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित है। ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त और वाणी कपूर भी अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगी।