CAT Teaser Out
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की ‘CAT’ से अपना वेब सीरीज डेब्यू कर रहे है। ‘CAT’ एक क्राइम थ्रिलर है। जिसकी कहानी पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित है।  जिसका टीजर भी रिलीज हो चुका है। इस टीजर को नेटफ्लिक्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस सीरीज में रणदीप हुड्डा एक अंडरकवर एजेंट के भूमिका में नजर आएंगे। जो ड्रग्स मामले की गुत्थी सुलझाते दिखाई देंगे।

    टीजर में एक शख्स को पुलिस ड्रग्स सप्लाई के मामले में गिरफ्तार कर लेती है। सीरीज का टीजर काफी दमदार है। टीजर में सियासत, गैंगस्टर्स और कारोबारियों की भी झलक देखने को मिल रही है। इस टीजर को रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। उन्होंने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कैट बनना इतना आसान नहीं है जितना लगता है जल्द आ रही है ये रोमांचक कहानी!, सिर्फ नेटफ्लिक्स पर’ उनके इस सीरीज का टीजर फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

     

    प्रशंसक इस टीजर को लाइक करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ये सीरीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसके अलावा रणदीप हुड्डा फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ और ‘अनफेयर एंड लवली’ में भी अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।