Mrs Chatterjee Vs Norway
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर (Famous) एक्ट्रेस (Actress) रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) को लेकर एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। अभिनेत्री दो सालों के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर अभिनय करने के लिए तैयार है। जी हां, रानी मुखर्जी जल्द ही फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ (Mrs Chatterjee vs Norway) में नजर आएंगी। मेकर्स ने इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है। साथ ही फिल्म के रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है।

    अभिनेत्री पोस्टर में काफी शानदार लुक में नजर आ रही हैं। रानी मुखर्जी पोस्टर में सूट पहने, मांग में सिंदूर लगाए और माथे पर बिंदी लगाए दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री साइड बैग भी कैरी की हैं साथ ही वो अपने हाथ में एक टेडी बियर पकड़े हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिसमें एक मां अपने बच्चे को वापस पाने के लिए पूरे साहस के साथ कोशिश कर रही हैं। फिल्म का ऐलान पिछले साल मार्च में हुआ था और 18 अक्टूबर 2021 को फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nikkhil Advani (@nikkhiladvani)

    फिल्म का निर्देशन आशिमा छिब्बर कर रही हैं जबकि निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी और मनीषा आडवाणी ने इसे प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 3 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निखिल आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘एक मां की सच्ची कहानी से प्रेरित जिसने अपने बच्चों को वापस पाने के लिए अपने साहस और इच्छाशक्ति से पूरे देश को हिला कर रख दिया रानी मुखर्जी ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ 3 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’ रानी मुखर्जी की ये खबर फैंस के लिए बेहद अच्छी है।