‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर करण जौहर ने किया बड़ा ऐलान, इस दिन रिलीज होगी रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की फिल्म

    Loading

    मुंबई: करण जौहर (Karan Johar) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपनी एक सेल्फी साझा की। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो साझा करते हुए, करण ने अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की स्टार कास्ट की प्रशंसा में एक कविता लिखी। कविता में लिखा, “इतना जोश और जज्बाती जवानी, प्रीतम की धमकदार धुन भी सुनानी, गरम धर्म का स्वैग तो देखो, बस हमारी पसंदीदा जया जी की तस्वीर मत खेंचो! अब उनकी बेशुमार तरीफ करनी है लज़्मी, इकलौती शबाना आज़मी! रॉकी के रूप में और फिर गुच्ची में लिपटा रणवीर, आशिक जॉकी की तरह इश्क के घोडे पे सवार! 

    आगे लिखा- ‘इस कहानी में बॉक्स ऑफिस की महारानी हमारी आलिया रानी, ​​क्या फिर बन जाएगी दुल्हनिया? सबका करे आप इंतजार में, हम आपका इश्क वाला प्यार जीतने के लिए जल्द ही आ रहे हैं!’ अपनी कविता के अंत में उन्होंने घोषणा की कि फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

     

    प्रीतम ने करण जौहर के साथ उनकी निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में काम किया था, जिसमें रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान के साथ एक कैमियो उपस्थिति में अभिनय किया था। आलिया और रणवीर के अलावा, फिल्म में महान अभिनेता धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन होंगे।