रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अलीबाग में खरीदी है प्रॉपर्टी, कीमत जानकर चौंक जाओगे आप

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और फैशनिस्टा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इन दोनों को साथ देखने पर फैंस की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं रहता है। इन दोनों की जोड़ी को देख लोग #couplegoals का भी उदाहरण देते हैं। अब दोनों ने अलीबाग (Alibaug) में एक शानदार प्रॉपर्टी खरीदी है। 

    ख़बरों की मानों तो यह प्रॉपर्टी दीपिका और रणबीर का हॉलिडे स्पॉट होगा। एक न्यूज़ वेबसाइट की रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका और रणबीर ने 22 करोड़ रुपये में ये प्रॉपर्टी ख़रीदा है। साथ ही खबरों के मुताबित 1.32 करोड़ रुपये की स्टाम्प ड्यूटी भी लगी है। बताया जा रहा है कि इस बंगले में 5 बेडरूम हैं और यह 9 हजार एकड़ के इलाके में अलीबाग के मापगांव में है। बता दें इस प्रॉपर्टी को दीपिका और रणवीर की कंपनी ने ख़रीदा हैं। गौरतलब है कि दीपिका और रणबीर इस वक़्त मुंबई के प्रभादेवी इलाके में रह रहे हैं। 

    आपको बताते चले की दीपिका और रणवीर की जोड़ी को उनके फैंस बहुत पसंद करते है। हालांकि दोनों एक दूसरे से काफी अलग लगते हैं जैसे कि हम बात करें इनके फैशन सेंस की तो उसमें जमीन आसमान का फर्क है। क्योंकि जिस तरह का ड्रेसिंग सेंस रणवीर सिंह का है वैसा दीपिका का दूर-दूर तक नहीं है।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर और दीपिका दोनों साथ में जल्द ही फिल्म ’83’ में साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा रणवीर ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी नजर आएंगे। दीपिका की बात करें तो फिल्म ‘पठान’, और ‘फाइटर में नजर आएंगी।