रणवीर सिंह और कपिल देव के बीच 83 प्रीमियर नाइट में हुआ ‘लिप लॉक’, Photos हुए Leak

    Loading

    मुंबई: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लंबे वक़्त से अपनी फिल्म ’83’ की वजह से सुरुखियों में बने हुए है। उनके फैंस भी काफी बेसबरी से इस फिल्म का इंताजर कर रहे थे। फिल्म के प्रमोशन का काम सुरु हो गया हैं। ऐसे में बीती रात मुंबई में इस फिल्म का एक  ग्रैंड प्रीमियर रखा गया था। इस मौके पर रणवीर और दीपिका के साथ फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी। उनके सब के साथ  दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) अपनी पत्नी रोमी भाटिया (Romi Bhatia) के साथ स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे। 

    इवेंट के दौरान रणवीर और कपिल देव के बीच एक बेहद ऑक्वर्ड मूमेंट कैमरे में कैद हो गया। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दरअसल वायरल हो रही तस्वीर में जैसे ही रणवीर सिंह क्रिकेटर को उनके गाल पर किस करने जाते है वैसे ही गलती से दोनों के बीच लिप किस हो जाता है। ऐसे में अब दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

    गौरतलब है कि फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं दीपिका रोमी देव (कपिल देव की पत्नी) की भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी महत्त्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म शुक्रवार को 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।