रणवीर सिंह ने कैटरीना कैफ संग जमकर लगाए ठुमके, एक दूसरे के गानों पर हुआ फेस-ऑफ

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपने शो द बिग पिक्चर (The Big Picture) के वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए है। ऐसे में इस दिवाली एपिसोड में सूर्यवंशी फिल्म के प्रमोशन के लिए निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और कैटरीना कैफ द बिग पिक्चर में मंच पर नजर आएंगे। इन दोनों के साथ रणवीर सिंह खूब मौज मस्ती करते दिखाई देंगे। 

    ऐसे से अब हाल ही में शो मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। प्रोमो में रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ के साथ रणवीर सिंह मस्ती करते नजर आ रहे है। प्रोमो की बात करें तो रोहित शेट्टी, कैटरीना कैफ और रणवीर सिंह से कहते हैं कि देखते हैं दोनों में से कौन ज्यादा बेहतर डांसर हैं। जिसके बाद कैटरीना  रणवीर सिंह के गाने ततड़-ततड़ के हुक स्टेप करती दिखती हैं तो वहीं रणवीर कैट के गाने चिकनी चमेली पर ठुमके लगाते दिखाई देते हैं। इस प्रोमो को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा- “रणवीर और कैटरीना ने किया फेस-ऑफ, कौन जीतेगा ये डांस ऑफ?

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    गौरतलब है कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 5 नवंबर को यानी दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय एक DCP वीर सूर्यवंशी और कटरीना अदिति सूर्यवंशी का किरदार निभाएंगे।