Ranveer-Deepika Marriage Anniversary
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के पॉवर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज ही के दिन एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई थी। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे थे। कपल ने अपने शादी को प्राइवेट रखा था। जिसके लिए उन्होंने खास दोस्तों को ही इनवाइट किया था। बाद में कपल ने मुंबई और बैंगलुरु में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था।

    आज इनके शादी को चार साल पूरे हो गए हैं। बीते कुछ दिनों पहले इनके रिश्ते हो लेकर कुछ झूठी अफवाहें उड़ी थी, लेकिन वो सब झूठी साबित हुई। कपल एक-दूसरे का खास ख्याल रखते हैं और एक-दूसरे से बेहद प्यार करते है। बता दें कि रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को पहली नजर में ही पसंद कर लिया था। इस बात का खुलासा खुद अभिनेता ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि वो साल 2012 में मकाऊ में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दीपिका पादुकोण को देखते ही उनपर अपना दिल हार बैठे थे। वहीं इन्हें करीब लाने में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का भी अहम रोल है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

    उन्होंने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को अपनी फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ के लिए कास्ट चुना था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही इनकी आंखें चार हुई थी। फिल्म के ‘अंग लगा दे’ गाने पर एक किसिंग सीन के दौरान डायरेक्टर के कट-कट बोलने के बाद भी ये एक-दूसरे को किस करते रहे। जिससे यह कंफर्म हो गया कि ये एक-दूसरे से प्यार करते हैं। ये एक साथ फिर फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में नजर आए और ये ऐसे ही धीरे-धीरे एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए और करीब 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंध गए।