रणवीर सिंह की ‘83’ लद्दाख में मोबाइल थियेटर में होगी रिलीज, निर्देशक ने किया बड़ा खुलासा

    Loading

    Ranveer Singh film ’83’ to be screened at Ladakh’s mobile theatre : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ’83’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में अभिनेता पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। इस फिल्म को लेकर रणवीर काफी उत्साहित है। ऐसे में अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्म ’83’ दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थिएटर कहे जाने वाले लद्दाख के एक ट्रैवलिंग सिनेमा हॉल में दिखाई जाएगी। लद्दाख ने अपना पहला इन्फ्लेटेबल सिनेमा एक निजी कंपनी, पिक्चरटाइम डिजीप्लेक्स के साथ मिलकर बनाया है, जिसने इस साल अगस्त में केंद्र शासित प्रदेश में थिएटर स्थापित किया।      

    मिली जानकारी के अनुआर, कंपनी ने लेह में थिएटर स्थापित किया और 11,562 फीट की ऊंचाई पर है, जिसे दुनिया का सबसे ऊंचा थिएटर होने का दावा किया। फिल्म निर्माता कबीर खान द्वारा निर्देशित, ’83’ सिर्फ लद्दाख थिएटर में ही नहीं बल्कि हिसार, हरियाणा और अरुणाचल प्रदेश में भी रिलीज होगी, जहां कंपनी ने ऐसे ही मोबाइल थिएटरों की स्थापित की हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

     

    फिल्म निर्देशक कबीर खान ने बताया कि ‘मैं अपनी फिल्म पर दर्शकों की प्रतिक्रिया के लिए काफी उत्साहित हूं। लद्दाख न केवल हमारी फिल्म में एक विशेष स्थान रखता है, बल्कि मेरे दिल को भी बहुत प्रिय है क्योंकि मैंने अपने कॉलेज के दिनों में वहां ट्रेकिंग करते हुए महीनों बिताए हैं।‘ मालूम हो की फिल्म ’83’ हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अभिनेता पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा और आर बद्री जैसे कलाकार अहम किरदार में दिखाई देंगे।