Ranveer Singh
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के स्टार (Actor) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दुबई (Dubai) का एक दृश्य अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वो ‘यस है खास’ का व्याख्या करते नजर आ रहे है। वीडियो में वो यह बताते दिखाई दे रहे है की आइलैंड क्यों खास है। इस साल का आइफा अवार्ड्स अबू धाबी के इसी आइलैंड पर मई में होगा। दरअसल, एक्टर को यस आइलैंड का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया गया है। जिससे अभिनेता काफी खुश है और वो अपने पोस्ट वीडियो के जरिए अपने प्रशंसकों को ये कहना चाहते है की अपनी अगली छुट्टी यस आइलैंड में मनाए।

    क्योंकि सयुंक्त अरब अमीरात की राजधानी अबू धाबी है और पर्यटक सिर्फ दुबई घूम के वापस आ जाते है, लेकिन अब यहां की सरकार ने एक बहुत बड़ा बदलाव की है। अब पर्यटक पूरा द्वीप का मजा ले सकेंगे और उनके मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए ऐसी तैयारी की गई है की शायद ही ऐसा स्थान दुनिया में कहीं और होगा। वीडियो में अभिनेता बैट्समैन के बीच घिरे नजर आ रहे है। इसके साथ ही वो कई अलग-अलग तरह की मस्ती करते भी दिखाई दे रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

    रणवीर सिंह वीडियो में रेसिंग करते नजर आ रहे है। इस के साथ ही वो नाचते गाते भी दिखाई दे रहे है। वो ढेर सारी शॉपिंग भी किए है। उन्होंने वीडियो में खूब आनंद लिया है। उन्होंने कहा इसलिए खास है यस आइलैंड। वहीं अगर हम बात करें रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की तो अभिनेता बहुत जल्द दिव्यांग ठक्कर की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में एक गुजराती व्यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म से गुजराती एक्ट्रेस दिक्षा जोशी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।