Ranveer Singh
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अभिनीत (Starring) फिल्म (Film) ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) अपने दर्शकों को खूब हंसाने वाला है। यशराज फिल्म्स की इस नई पेशकश में इस फिल्म की कहानी नए ढंग की है। जिसे शायद ही इससे पहले किसी फिल्म में दर्शकों ने देखा होगा। इस फिल्म में रणवीर सिंह एक गुजराती व्यक्ति की भूमिका निभा रहे है। रणवीर सिंह इस फिल्म में मां के पेट में पल रही बेबी गर्ल के हक की लड़ाई लड़ते दिखाई देंगे।

    जिसके लिए वो अपने पूरे परिवार के फैसले का विरोध करते है, क्योंकि उनके परिवार को लड़का चाहिए। इस फिल्म में अभिनेता अपने इस अभिनय के लिए उन्होंने अपनी मां अंजू भवनानी, बहन रितिका भवनानी और पत्नी दीपिका पादुकोण का धन्यवाद किया है। रणवीर सिंह ने कहा, ‘मैं अपने जिंदगी में महिलाओं की मदद से आज इस मंजिल पर हूं। बचपन से ही मुझे मजबूत और ताकत देने वाली नारी शक्ति मेरे पास रही जिससे मेरे इरादें पक्के हुए। इसलिए मैं उन्हें सपोर्ट नहीं बल्कि अपनी दुनिया का अहम हिस्सा कहूंगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

    मेरी आत्मा उनमें बसती है और उन्हीं से मुझे ताकत मिलती है। इस लिए महिलाओं के सम्मान में खड़ा होना ये फिल्म मेरे लिए बहुत खास है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मेरी मां ही मेरी दुनिया है, मेरी बहन मेरी मां का रूप है और मेरी पत्नी मेरा सहारा है। इतना ही नहीं इस फिल्म में महिलाओं की संख्या अधिक है और यही कारण है कि जो मैं कर सकता हूं वो मैं कर पा रहा हूं। इस फिल्म को लेकर मैं काफी खुश हूं।’ मनीष शर्मा द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म में समाज का आईना नजर आएगा। इस फिल्म को दिव्यांग ठक्कर निर्देशित कर रहे है और उन्होंने ही इस फिल्म को लिखा भी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

    इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा शालिनी पांडेय भी अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म में बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी अपनी भूमिका में नजर आएंगे। गुजरती अभिनेत्री दिक्षा जोशी भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। ये फिल्म 13 मई 2022 को रिलीज होगी।