Jayeshbhai Jordaar Release Date
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब तक अपनी फिल्मों (Films) में कई दमदार (Strong) किरदार (Character) से अपने दर्शकों (Audience) का दिल जीत चुके है, लेकिन इस बार वो अपनी अभिनीत (Starring) आगामी (Upcoming) फिल्म में एक अनोखे किरदार में नजर आएंगे। अभिनेता ने अपने आगामी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ को लेकर एक बड़ा अनाउंसमेंट किया है। दरअसल, रणवीर सिंह की अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जयेशभाई  जोरदार’ को कोरोना महामारी की वजह से इसके रिलीज डेट को टाल दिया जाता था, लेकिन अब और नहीं पोस्टपोन होगी।

    एक्टर ने अपने प्रशंसकों को बता दिया है की, यशराज के बैनर की ये फिल्म 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। मनीष शर्मा इस फिल्म के निर्माता है। अभिनेता ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें अभिनेता कह रहे है ‘आप अब तक कई तरह के हीरो देख चुके है। गन वाला हीरो, धन वाला हीरो, सांप के फनवाला हीरो, पुलिसवाला हीरो, गुंडे वाला हीरो, डबल रोल वाला हीरो, लेकिन आपने अब तक जयेशभाई जैसा हीरो नहीं देखा होगा जिसका काम है जोरदार’ अभिनेता के इस इंट्रो से दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हो गए है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

    उनके भी मन में ये सवाल गूंज रहा है की आखिर अभिनेता इस फिल्म में क्या करने वाले है, जो सबसे अलग होगा। गौरतलब है की देश में फैले कोरोना की तीसरी लहर के कारण सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था फिर बीच में 50 प्रतिशत की क्षमता की छुट मिली थी, लेकिन अब कोरोना के केसों में कमी देखते हुए सिनेमाघरों को अपनी पूरी 100  प्रतिशत क्षमता की अनुमति मिल गई है। जिसके कारण इस फिल्म के रिलीज डेट का अनाउंसमेंट कर दिया गया है। ये फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।