Ranveer Singh

    मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर निर्माता रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 5 नवंबर को यानी दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय एक DCP वीर सूर्यवंशी और कटरीना अदिति सूर्यवंशी का किरदार निभाएंगे। 

    ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि रोहित शेट्टी की दूसरी अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) के बारे में कि मेकर्स इस फिल्म को अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। दरअसल बॉलीवुड हंगामा के एक सूत्र ने बताया कहा कि- ‘रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सर्कस एक परफेक्ट दिवाली रिलीज है। इस फील में कॉमेडी का तड़का लगाया गया है। फिल्म की एडिटिंग पूरी हो चुकी है। 

    उन्होंने आगे कहा- रोहित शेट्टी ने इस फिल्म के लिए एक अलग ही दुनिया बनाई है। जो अब तक किसी ने नहीं देखा होगा। फिल्म में बहुत अच्छे विजुअल्स है। मेकर्स इस फिल्म को मेकर्स इस फिल्म को अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज करने की सोच रहे हैं।’ गौरतलब है कि मेकर्स फिल्म की रिलीज़ डेट का अनाउंसमेंट जल्द ही कर सकते है। फिल्म सर्कस की शूटिंग रोहित शेट्टी ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान ही कर ली है। इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे।