रश्मि देसाई और हिना खान को सिद्धार्थ शुक्ला की याद आई, दोनों ने एक्टर को याद कर कही ये बातें

    मुंबई: टेलीविजन के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है। उनका निधन 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से सुबह 9.25 मिनट पर मौत हो गई था। उन्हें कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। ऐसे में सिद्धार्थ के फैंस लगातार उनके बारे में सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें-वीडियो शेयर कर रहे हैं। फैंस के साथ-साथ उनके करीबी लोग और उनके सेलिब्रेट दोस्त भी उनकी यादें भूल नहीं पा रहे है। 

    बिगबॉस 13 के घर में हमें सिद्धार्थ और रश्मि देसाई का प्यार-नफरत भरा रिश्ता देखने मिला। गौरतलब है कि दोनों ने दिल से दिल तक ने साथ में काम किया था। उस दौरान अफवाहों के अनुसार एक रिश्ते में भी थे। सिद्धार्थ शुक्ला के ना रहने से रश्मि देसाई भी उन्हें काफी याद कर रही है।

    हाल ही में इटाइम्स से बात करते हुए रश्मि ने कहा- ‘मैंने अपनी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। मैंने कभी अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स से समझौता नहीं किया। लेकिन इस बार में बुरी तरह टूट गई हूं, भले ही सिद्धार्थ और मेरे बीच बहुत लड़ाई होती थी। लेकिन वो मेरे लिए बहुत स्पेशल थे। हम बहुत अच्छे दोस्त थे।

    सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए हिना खान ने बॉलीवुड हंगामा से कहा- ‘मुझे याद है जब मेरे पापा का निधन हुआ था तब सिद्धार्थ ने मुझे कॉल किया था। कॉल पर में कुछ नहीं बोल पा रही थी तो उसने मुझे मैसेज किया। और मैंने उस ने मेरा ध्यान बटाने की कोशिश की। मैं ये चैट आपके साथ शेयर नहीं कर सकती हूं लेकिन उनके परिवार के साथ शेयर करुंगी, ताकि उनके चेहरे पर मुस्कान आए।