रश्मिका मंदाना के हाथ लगी एक और बॉलीवुड फिल्म, अमिताभ बच्चन के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन

रश्मिका ने एक और बॉलीवुड फिल्म साइन की है। निर्देशक विकास बहल की आगामी फिल्म में अदाकारा अहम किरदार में दिखाई देंगी।

Rashmika Mandanna joins Amitabh Bachchan in Vikas Bahl’s next: साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) के जरिए अभिनेत्री बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करेंगी। इस फिल्म में अदाकारा सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के ऑपोजिट दिखाई देंगी। इस महीने यानी 23 दिसंबर को मेकर्स ने फिल्म को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट की थी। इसके बाद यह भी जगजाहिर किया था कि अगले साल फरवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। ‘मिशन मजनू’ फिल्म की शूटिंग शुरू भी नहीं हुई कि रश्मिका मंदाना की झोली में एक और फिल्म आ गिरी है। 

रश्मिका ने एक और बॉलीवुड फिल्म साइन की है। निर्देशक विकास बहल की आगामी फिल्म में अदाकारा अहम किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म में रश्मिका बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। इस फिल्म का नाम ‘डेडली’ (Deadly) बताया जा रहा है। 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2021 से शुरु करेंगे। यह फिल्म पिता और बेटी के रिश्ते पर बेस्ड होगी। यह पहली बार होगा जब किसी फिल्म में रश्मिका और अमिताभ साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म में इन दोनों के अलावा किरिक पार्टी, अंजनी पुत्र, गीता गोविंदम जैसे कलाकार दिखाई देंगे।