Rasiya Song Out
Photo - Youtube

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को प्रशंसकों से पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं मिल रही है। इन 15 दिनों में फिल्म का बॉक्स पर जबदस्त प्रदर्शन रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रूपए का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं फिल्म को नेशनल सिनेमा डे का भी काफी फायदा देखने को मिला।

    वहीं अब मेकर्स ने इस फिल्म के एक और नए गाने ‘रसिया’ को रिलीज कर दिया है। ये नया गाना सोनी म्यूजिक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है। गाने में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। इस गाने को तुषार जोशी और श्रेया घोषाल ने गाया है जबकि अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गाने के लिरिक्स को लिखा है और प्रीतम ने इसे म्यूजिक दिया है। इस गाने को अब तक छह लाख से अधिक व्यूज मिल चुका है।

     

    गौरतलब है कि फिल्म में रणबीर कपूर शिवा और आलिया भट्ट ईशा के किरदार में है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी है। फिल्म में मौनी रॉय निगेटिव रोल में है जबकि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले हुआ है।