अक्षय कुमार-कटरीना कैफ के ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर आया रवीना टंडन का रिएक्शन

    Loading

    Raveena Tandon’s reaction on Akshay Kumar-Katrina Kaif’s ‘Tip Tip Barsa Paani’: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के साथ तहलका मचा रही हैं। फिल्म ने दो दिन में 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। ‘सूर्यवंशी’ रिलीज के साथ ही मेकर्स ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाना रिलीज किया था। इस गाने को रिक्रिएटेड किया है। 90 के दशक में रिलीज हुआ ‘टिप टिप बरसा पानी’ उस दौरान अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया गया था। इस गाने को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था।

    ‘सूर्यवंशी’ के लिए ‘टिप टिप बरसा पानी’ फिर से रिक्रिएट करते हुए अक्षय कुमार और कटरीना पर फिल्माया गया है। इसी बीच अभिनेत्री रवीना टंडन ने साइलेंट रिएक्शन दिया है। अभिनेत्री ने भले ही खुल कर रिक्रिएट गाने के बारे में कुछ नहीं बोला हो लेकिन अभिनेत्री ने 2 ऐसे ट्वीट लाइक किए हैं जोकि फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, रवीना ने ऐसे 2 ट्वीट को लाइक किया है जिसमें ओरिजिनल वर्जन वाले ‘टिप टिप बरसा पानी’ की खूब तारीफ हो रही है। 

     

    आपको बता दें, रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय कुमार की फिल्म मोहरा से ‘टिप टिप बरसा’ गाना लिया हुआ है। अब इस गाने को सूर्यवंशी फिल्म में रिक्रिएट किया गया है।